Home Uncategorized Big Update:पीएम मोदी का बड़ा हमला कहा कांग्रेस विचारधारा नही सड़ी हुई सोच का नमूना Lokmat Live

Big Update:पीएम मोदी का बड़ा हमला कहा कांग्रेस विचारधारा नही सड़ी हुई सोच का नमूना Lokmat Live

22 second read
0
0
83

शिमला : हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी ने गुरुवार को कांगड़ा में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए इसे सड़ी हुई सोच का नमूना बताया।

पीएम ने कहा कि हमारा कांग्रेस मुक्त भारत कहना उनको चुभता है। कांग्रेस जातिवाद फैलाने वाली पार्टी बन गई है, सड़ी हुई सोच का नमूना है कांग्रेस। पंडित नेहरू कहा करते थे हम जनसंघ को जड़ मूल से उखाड़ कर फेंक देंगे। हम कीचड़ में भी कमल खिलाकर लौटे। हम सड़ी हुई सोच का नमूना कांग्रेस को मिटाने के लिए जनजागरण अभियान चला रहे हैं।

पीएम ने कहा कि आपने ऐसे लोग देखे हैं जो देश पर राज करना चाहते हों, सरकार बनाना चाहते हों लेकिन उन्हें इस देश पर ही भरोसा ना हो। पूरा देश जानता है कि डोकलाम मुद्दे से कैसे निपटा गया, लेकिन कांग्रेस ने उस पर भी सवाल उठाए।

इस देश पर दशकों तक राज करने वाले परिवार में जन्मे एक शख्स को अपनी सेना और एजेंसियों पर भरोसा नहीं है और इसलिए वो चीनी राजदूत से डोकलाम की जानकारी लेने गए। अपने देश के राजदूतों और विदेश मंत्री को छोड़कर आप चीनी राजदूत के पास गए, माफ करें लेकिन आप में शुरुआती समझ की कमी है।

पीएम मोदी ने कहा कि हिमाचल के प्यारे भाइयों और बहनों। आप 9 तारीख को अपनी पसंद की सरकार चुनने वाले हैं। जिन्होंने हिमाचल को लूटा है, 9 तारीख को उनकी विदाई करने का अवसर है। पीएम मोदी ने कहा कि हिमाचल की सरकार ने 5 राक्षसों को पनपने का मौका दिया है। ये इतने ताकतवर हैं कि शिमला की सरकार इनके सामने नाचने को मजबूर है।

पीएम मोदी ने कहा कि जो कांगड़ा से जीतता है, हिमाचल में उसकी सरकार बनती है। पीएम मोदी ने जब पार्टी ने उनसे प्रचार के लिए कहा कि तो मैंने कहा कि हिमाचल तो जीतने वाले हो तो मुझे क्यों दौड़ा रहे हो। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इस चुनाव में आजादी के लिए बलिदान देने वाले महापुरुषों को याद करेंगे तो सही बटन दबेगा। पीएम ने कहा कि उन्होंने हिमाचल प्रदेश में काफी काम किया है और उन्हें यहां के सभी शहरों और यहां तक कि हर सड़क के बारे में ठीक से पता है।

कांग्रेस की हिम्मत की दाद देनी पड़ेगी

पीएम मोदी ने रैली में कहा कि इस चुनाव में कांग्रेस की हिम्मत की दाद देनी पड़ेगी, उनके पास कुछ नहीं बचा है। चारों तरफ से जनता कांग्रेस की सफाई कर रही है, फिर भी कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई की बात कर रही है। जबकि उसके सीएम खुद भ्रष्टाचार के आरोप में फंसे हैं। मोदी ने कहा कि अगर आप ईमानदारी से कोई काम करते हैं और गलती हो जाए तो जनता माफ कर देती है। अगर गलती हो जाए तो देश माफ कर देता है लेकिन अगर गलत इरादे से किया गया तो यह देश किसी को माफ नहीं करता।

Load More Related Articles
Load More By AShish Ranjan
Load More In Uncategorized

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

खुद को सुन्नी वक्फ बोर्ड का वकील ना बताने पर गिरिराज सिंह ने कपिल सिब्बल पर किया बड़ा खुलासा

कल देश की सर्वोच्च अदालत में श्री राम जन्मभूमि केस की सुनवाई शुरू हुई तो कांग्रेस के नेता …