Home Uncategorized 100 करोड़ की मालकिन की सूइसाइड स्टोरी ठेले पर अंडे बेचने वाले से की थी शादी। Lokmat Live

100 करोड़ की मालकिन की सूइसाइड स्टोरी ठेले पर अंडे बेचने वाले से की थी शादी। Lokmat Live

22 second read
0
0
81

जयपुर। सौ करोड़ की मालकिन शुभांगना की मौत की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने माना है कि उसने आत्हत्या की थी। आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में गुरुवार देर रात गिरफ्तार पति राजकुमार सावलानी को अशोकनगर थाना पुलिस ने शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया। वहां से उसे 3 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया।

शुभांगना की मौत के बाद दीपशिखा एजुकेशन ग्रुप के डायरेक्टर पिता प्रेम सुराणा ने हत्या का आरोप लगाया था। तब मामले की जांच अशोकनगर थानेदार से बदलकर बस्सी एसीपी पुष्पेन्द्र सिंह को सौंपी गई थी।

जांच अधिकारी पुष्पेन्द्र सिंह ने बताया कि राजकुमार सावलानी को गुरुवार देर रात अजमेर रोड स्थित एक होटल से पकड़ा गया था। गिरफ्तारी से पहले पुलिस ने राजकुमार को दो बार नोटिस भेजकर इस मामले में पूछताछ के लिए थाने बुलाया था लेकिन राजकुमार ने नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया।

यह था मामला
गौरतलब है कि 26 अगस्त को सी-स्कीम स्थित बंंगले में शुभागना फंदे से लटकी मिली थी। परिजनों ने उसे फंदे से उतारकर एसएमएस अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत बताया। पिता प्रेम सुराणा ने उसके पति राजकुमार के खिलाफ हत्या, हत्या कराने या फिर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया था।

ऐसे हुआ था प्यार
रुचिरा सुराना उर्फ शुभांगना ने 1997 में राजकुमार के साथ प्रेम विवाह किया था। उनका विवाह उस समय सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में रहा क्योंकि करोड़पति शुभांगना का दिल नौवीं पास राजकुमार पर आ गया था जोकि अंडे का ठेला लगाता था।

दोनों ने परिवार के खिलाफ मुंबई जाकर आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली और अपना नाम भी रुचिरा सुराणा से शुभांगना रख लिया। शादी के बाद शुभांगना ने अपने पति के लिए चाइना से इंपोर्ट का काम शुरू करवाया। समय के साथ दोनों में कड़वाहट भी बढ़ने लगी। शुभांगना अपने पति राजकुमार की गलत आदतों से काफी परेशान थी।

Load More Related Articles
Load More By AShish Ranjan
Load More In Uncategorized

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

खुद को सुन्नी वक्फ बोर्ड का वकील ना बताने पर गिरिराज सिंह ने कपिल सिब्बल पर किया बड़ा खुलासा

कल देश की सर्वोच्च अदालत में श्री राम जन्मभूमि केस की सुनवाई शुरू हुई तो कांग्रेस के नेता …