Home Uncategorized कश्मीर: BJYM नेता अभिजात मिश्रा की गाड़ी पर फायरिंग, बुलेटप्रूफ होने से बची जान Lokmat Live

कश्मीर: BJYM नेता अभिजात मिश्रा की गाड़ी पर फायरिंग, बुलेटप्रूफ होने से बची जान Lokmat Live

23 second read

कश्मीर: भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री अभिजात मिश्रा और उपाध्‍यक्ष ऐजाज हुसैन के काफिले पर सोमवार को श्रीनगर के पुलवामा में आतंकियों ने हमला किया। अभिजात हाल ही में आतंकियों द्वारा मारे गए भाजयुमो जिला अध्यक्ष गौहर हुसैन भट के घर गए थे। हमले में अभिजात मिश्रा बाल-बाल बच गए। सुरक्षा कर्मियों ने अभिजात को सुरक्षा घेरे में रखा है। अभिजात मिश्रा की कार पर आतंकियों द्वारा फायरिंग करने की भी खबरें हैं।

भाजयुमो के जिला अध्यक्ष के घर गए थे मिलने
गौरतलब है कि, बीते 2 नवंबर को दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों ने भाजयुमो के जिला अध्यक्ष नेता गौहर अहमद भट्ट की आतंकियों ने अपरहण कर गला रेत कर हत्या कर दी थी। उन्ही के परिजनों से मिलने भाजयुमो के राष्ट्रीय महामंत्री अभिजात मिश्र कश्मीर पहुंचे थे। अभिजात मिश्र यूपी के लखनऊ के रहने वाले है और तेज तर्रार नेता माने जाते है।
पिछले डेढ़ दशकों में कई बीजेपी के आदोलनों में हिस्सा ले चुके है। उधर गाड़ी के शीशे पर निशान को लेकर पुलिस का कहना है कि ये पत्थर चलाए गए हैं, उसके निशान हैं। वहीं बीजेपी नेताओं का कहना है कि ये गोली के​ निशान हैं। गाड़ी बुलेटप्रूफ है और पत्थरों से ऐसे निशान नहीं बनते।

भाजयुमो नेता अभिजात मिश्र ने कहा है कि इस प्रकार की घटनाओं से डरने वाले नहीं हैं। भाजयुमो अध्यक्ष की हत्या और उनके काफिले पर हमले से किसी प्रकार का भय नहीं है। दरअसल यह आतंकियों की हताशा है। अब लोगों ने आतंक की राह पर जाने से इनकार कर दिया है। शांति में विश्वास रखने वाले श्रीनगर तथा कश्मीर के लोगों से कहना चाहते हैं कि ऐसी घटनाओं से शांति में रुकावट नहीं आ सकती। 
Load More Related Articles
Load More By AShish Ranjan
Load More In Uncategorized

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Check Also

खुद को सुन्नी वक्फ बोर्ड का वकील ना बताने पर गिरिराज सिंह ने कपिल सिब्बल पर किया बड़ा खुलासा

कल देश की सर्वोच्च अदालत में श्री राम जन्मभूमि केस की सुनवाई शुरू हुई तो कांग्रेस के नेता …