Home Uncategorized भाजपा युवा कार्यकर्ताओं ने ही किया भाजपा कार्यालय का घेराव,आरक्षण पर स्टैंड साफ करें भाजपा :नागेश सम्राट

भाजपा युवा कार्यकर्ताओं ने ही किया भाजपा कार्यालय का घेराव,आरक्षण पर स्टैंड साफ करें भाजपा :नागेश सम्राट

0 second read

बिहार में आउटसोर्सिंग में आरक्षण पर जारी विवाद थमने का नाम नही ले रहा है ,भाजपा के लिए मुसीबत कम होती नही दिख रही ,पहले भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ सीपी ठाकुर ने पार्टी लाइन से हटकर जमकर अपना विरोध दर्ज कराया और अब भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं का गुस्सा आज भाजपा के प्रदेश कार्यालय में देखने को मिला ।
भाजपा के युवा कार्यकर्त्ताओं ने आज भाजपा कार्यालय का घेराव किया और सुशील मोदी एवं बिहार सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की

ये सभी युवा सरकार के आरक्षण वाली नीति से खफा दिखे ।
नागेश सम्राट के अगुआई में सैकड़ो की संख्या में पहुँचे युवाओ ने सरकार पर समाज मे भेदभाव का आरोप लगाया । भाजपा कार्यालय में इस घटना से कुछ देर के लिए अफरातफरी का माहौल देखने को मिला । कार्यकर्ता भाजपा कार्यालय में धरने पर भी बैठ गए । बाद में इनके प्रतिनिधि मंडल से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अपने कार्यालय में मिले और उनकी बातों को सुना ।

प्रदर्शन कर रहे युवाओ ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा आउटसोर्सिंग वाली नौकरियों में आरक्षण की घोषणा निंदाजनक है. निजी क्षेत्रों में आरक्षण को लागू करना सवर्णों के शोषण जैसा है तथा इसका हरसंभव विरोध किया जाएगा.नागेश ने कहा कि डॉ सीपी ठाकुर के साथ हमलोग खड़े है और जिस तरह प्रतिभा को दरकिनार कर सिर्फ जातिगत आरक्षण देकर समाज में विभेद पैदा किया जा रहा है उसके खिलाफ आंदोलन तेज किया जाएगा.

इस प्रदर्शन का अगुआई कर रहे नागेश सम्राट ने कहा कि अगर राज्य सरकार अपना निर्णय वापस नहीं लेती तो सवर्ण आगामी चुनाव में अपनी एकजुटता का एहसास करा देंगे। आजादी के 70 साल बाद भी सरकार आरक्षण की आड़ में पिछड़ों को गुमराह कर रही है। उन्होंने कहा कि पिछड़ों को आरक्षण से नहीं बल्कि सही शिक्षा व समानता की भावना से उपर उठाया जा सकता है।

इस प्रदर्शन में मयंक ,दीपक ,कुणाल ,नंदकिशोर ,विशेख, अनमोल,गौरव,राहुल,अमित,सुमित,संदीप,कृष्णा,उत्पल,अमित सिंह आदि शामिल हुए

Load More Related Articles
Load More By AShish Ranjan
Load More In Uncategorized

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Check Also

खुद को सुन्नी वक्फ बोर्ड का वकील ना बताने पर गिरिराज सिंह ने कपिल सिब्बल पर किया बड़ा खुलासा

कल देश की सर्वोच्च अदालत में श्री राम जन्मभूमि केस की सुनवाई शुरू हुई तो कांग्रेस के नेता …