Home Uncategorized तीसरे T 20 से ठीक पहले तेज गेंदबाज भुवि ने धोनी पर दिया बड़ा बयान, धोनी को बताया एक लिविंग लीजेंड

तीसरे T 20 से ठीक पहले तेज गेंदबाज भुवि ने धोनी पर दिया बड़ा बयान, धोनी को बताया एक लिविंग लीजेंड

30 second read
0
0
73
Ind vs Nzlnd : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने महेंद्र सिंह धोनी के टीम में बने रहने पर बड़ा बयान दिया है। भुवनेश्वर ने धोनी को एक लिविंग लीजेंड करार देते हुए कहा कि हमारे टीम में धोनी के खेल को लेकर किसी को कोई शक नहीं है।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी 20 सीरीज का आखिरी मुकाबला त्रिवेंद्रम में खेला जाना है। दोनों टीमें 1-1 मैच जीतकर बराबरी पर है। तीन टी 20 मैचों के सीरीज का आखिरी मुकाबला आज यानी 7 नवंबर को होगा। यह मुकाबला निर्णायक होगा। जो टीम आज का आखिरी मैच जीतेगी, सीरीज उसी टीम के नाम होगा। सीरीज के अंतिम मैच के लिए दोनों टीमें त्रिवेंद्रम पहुंच चुकी है। 

सोमवार को मैदान में  अभ्यास सत्र के बाद टीम प्रेस से मुखातिब हुई।
धोनी के टीम में बने रहने के सवाल पर भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि जो लोग महेंद्र सिंह धोनी के फॉर्म पर सवाल उठा रहे हैं उन्हें पहले खुद का रिकॉर्ड देख लेनी चाहिए। भुवनेश्वर ने धोनी को लिविंग लीजेंड करार देते हुए कहा कि हमारी टीम में धोनी के खेल को लेकर किसी को कोई शक नहीं है।
दरअसल, सीरीज के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया को मेहमान टीम से राजकोट में मुंह की खानी पड़ी। इस हार के बाद से हीं महेंद्र सिंह धोनी के परफॉरमेंस को लेकर सवाल उठने लगे।धोनी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में 37 गेंदों में 49 रन बनाए, लेकिन टीम में उनके चयन को लेकर सवाल उठने लगे हैं। 
पूर्व तेज  गेंदबाज अजीत अगरकर ने सबसे पहले इस बात को हवा दी कि क्या अब भी धोनी को टी 20 खेलते रहना चाहिए। अजीत अगरकर के बाद टीम इंडिया के स्टाइलिश बल्लेबाज रहे वीवीएस लक्ष्मण ने भी ये बयान दिया कि अब वक्त आ गया है कि धोनी युवाओं के लिए टीम में जगह बनने दें।

 वीरेंद्र सहवाग ने भी इशारों-इशारों में धोनी की बल्लेबाजी पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सीधे सवाल उठाने के बजाय टीम प्रबंधन को सलाह दी है कि वो धोनी को टी-20 में उनकी भूमिका के बारे में बताए। सहवाग ने महेंद्र सिंह धोनी को सलाह दी कि बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए पहली गेंद से ही पीटना शुरू करें और भारतीय टीम प्रबंधन से भी कहा कि दबाव में चल रहे पूर्व कप्तान को टी-20 टीम में उनकी भूमिका के बारे में बताए।
अब भुवनेश्वर कुमार के इस बयान के बाद टीम की तरफ से कोशिश की जा रही है कि महेंद्र सिंह धोनी को लेकर जिस तरह से माहौल बनाया जा रहा है उस पर विराम लगाया जा सके।
Load More Related Articles
Load More By Ashish Ranjan
Load More In Uncategorized

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

नीतीश सरकार के इस फैसले से तेजस्वी दंग, अब तो इनका सारा वोट बटोर लेगा एनडीए

लड़कियों के लिए बिहार की एनडीए सरकार ने बनाई है विशेष योजना, जन्म से लेकर ग्रेजुएशन तक 54,…