Home Uncategorized पद्मावती’ विवाद:सेंसर बोर्ड सदस्य ने राजनाथ सिंह को लिखी चिट्ठी,भंसाली पर चले देशद्रोह का मुकदमा Lokmat Live

पद्मावती’ विवाद:सेंसर बोर्ड सदस्य ने राजनाथ सिंह को लिखी चिट्ठी,भंसाली पर चले देशद्रोह का मुकदमा Lokmat Live

1 second read

रिलीज से पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। करणी सेना के साथ अब राजनीतिक जगत से भी इसके खिलाफ आवाज उठ रही है।
आये दिन किसी न किसी विवाद को लेकर सुर्ख़ियों में छाई हुई फिल्म ‘पद्मावती’ के सामने एक और मुसीबत खड़ी हो गई है। सेंसर बोर्ड के सदस्य अर्जुन गुप्ता ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह को चिट्ठी लिखकर फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात लिखी है।

अर्जुन गुप्ता का कहना है, ‘मैंने गृहमंत्री को एक पत्र लिखा है कि संजय लीला भंसाली पर देशद्रोह के लिए मुकदमा चलाया जाए।अगर ऐसा नहीं होता है तो संजय लीला भंसाली इस प्रकार की फिल्में बनाते रहेंगे।’

राजस्थान के मंत्री राजेंद्र सिंह राठौर का कहना है कि ‘ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ नहीं होना चाहिए।’

हाल ही में संजय लीला भंसाली ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें फिल्म से जुड़े विवादों को अफवाह बताया है।
भंसाली ने कहा है कि कुछ अफवाहों की वजह से यह फिल्म विवादों का हिस्सा बन चुकी है। अफवाह यह है कि फिल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच ड्रीम सीक्वेंस दर्शाया गया है। मैंने इस बात को पहले ही नकारा है। इस बात का लिखित प्रमाण भी दिया है।
बता दें कि लोग जगह-जगह फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। साथ ही मूवी को रिलीज न होने देने की धमकी दे रहे हैं।

‘पद्मावती’ 1 दिसंबर 2017 को रिलीज होगी। इसमें दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर अहम भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म का पहले से ही विरोध हो रहा है। कई शहरों में मूवी की रिलीज रोकने की मांग हो रही है।
दो बार सेट पर हुए हमले
फिल्म ‘पद्मावती’ कई बार मुशिकलों में पड़ चुकी है। जयपुर में शूटिंग के दौरान करणी सेना के लोगों ने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ बदसलूकी की थी, जिसके बाद कोल्हापुर में इस फिल्म का सेट लगाया गया था, लेकिन यहां भी भंसाली के फिल्म के सेट को जला दिया गया।
इसके बाद एक बार फिर मार्च में महाराष्ट्र के कोल्हापुर में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ के सेट पर एक बार फिर से हमला हुआ। करीब दो बजे के आसपास करीब 40-50 लोगों ने पद्मावती के सेट पर आगजनी का प्रयास किया था।

Load More Related Articles
Load More By AShish Ranjan
Load More In Uncategorized

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Check Also

खुद को सुन्नी वक्फ बोर्ड का वकील ना बताने पर गिरिराज सिंह ने कपिल सिब्बल पर किया बड़ा खुलासा

कल देश की सर्वोच्च अदालत में श्री राम जन्मभूमि केस की सुनवाई शुरू हुई तो कांग्रेस के नेता …