Home Uncategorized गुजरात चुनाव में मतदाताओं को झांसा देने के लिए मंदिरों में दर्शन कर रहे राहुल गांधी:सुशील मोदीLokmat Live

गुजरात चुनाव में मतदाताओं को झांसा देने के लिए मंदिरों में दर्शन कर रहे राहुल गांधी:सुशील मोदीLokmat Live

23 second read
0
0
66

पटना: उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कांग्रेस के साथ साथ हार्दिक पटेल पर भी जमकर हमला बोला, गुजरात चुनाव के मद्देनजर सूमो ने कहा कि आज राहुल गांधी को चुनाव आने पर मंदिर की याद आ रही है । 

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि एक तरफ राहुल गांधी गुजरात के मतदाताओं को झांसा देने के लिए मंदिरों में दर्शन करते हैं, तो दूसरी तरफ उनकी पार्टी उस युवा नेता का बचाव करती हैं, जिसकी अश्लील सीडी उसके आचरण पर कई सवाल खड़े करती है। बिहार में यह पार्टी करोड़ों की बेनामी सम्पत्ति के मामले में फंसे लालू परिवार का बचाव करती है और जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाने वालों का साथ देती है। मंदिर जाने से पहले उन्हें अपने कुर्ते पर लगे दाग-धब्बे तो साफ कर लेने चाहिए थे।

इसके साथ ही सुशील मोदी ने कहा कि जीएसटी परिषद ने जब 175 वस्तुओं पर कर को 28 से घटाकर 18 फीसद कर दिया है, तब कारोबारियों को इसका फायदा आम उपभोक्ताओं तक पहुंचाना चाहिए। सरकार ने इस बात का भी इंतजाम कर लिया कि जो लोग मुनाफाखोरी कर जनता को महंगे सामान बेचेंगे, उनके खिलाफ सख्ती की जाएगी। मुनाफाखोरी निवारक प्राधिकरण का गठन ग्राहकों के अधिकार की रक्षा करेगा।

Load More Related Articles
Load More By AShish Ranjan
Load More In Uncategorized

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

खुद को सुन्नी वक्फ बोर्ड का वकील ना बताने पर गिरिराज सिंह ने कपिल सिब्बल पर किया बड़ा खुलासा

कल देश की सर्वोच्च अदालत में श्री राम जन्मभूमि केस की सुनवाई शुरू हुई तो कांग्रेस के नेता …