Home राजनीति राजद-कांग्रेस वंशवादी पार्टी,लालू प्रसाद को वैश्य-कानू के नाम से चिढ़- सुशील मोदी LOKMAT Live

राजद-कांग्रेस वंशवादी पार्टी,लालू प्रसाद को वैश्य-कानू के नाम से चिढ़- सुशील मोदी LOKMAT Live

28 second read
0
0
33

पटना :वंशी साह उर्फ वंशी चाचा शहादत समारोह को उद्घाटनकर्ता के तौर पर सम्बोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा लालू-राबड़ी के राज में पुल बनवाने के लिए स्वतंत्रता सेनानी वंशी साह को आत्मदाह करनी पड़ी। लालू प्रसाद को तो कानू-वैश्य के नाम से ही चिढ़ है। राजद-कांग्रेस वंशवाद की राजनीति करने वाली पार्टी हैं। 1997 में गठित राजद का लालू प्रसाद 10 वीं बार राष्ट्रीय अध्यक्ष बने हैं। लालू प्रसाद के बाद उनकी पत्नी और बेटे अध्यक्ष बनेंगे। इसी प्रकार सोनिया गांधी 19 साल से कांग्रेस की अध्यक्ष हैं और अब राहुल गांधी अध्यक्ष बनेंगे।

भाजपा ऐसी पार्टी है कि जिसमें चाय बेचने वाला गरीब का बेटा भी देश का प्रधानमंत्री बन सकता है। लालू प्रसाद पटना में बैठे-बैठे गुजरात में भाजपा को हराने की अपील कर रहे हैं जबकि वहां न तो उनका संगठन है, न कार्यकर्ता और न ही कोई उम्मीदवार। राजद-कांग्रेस जैसी पार्टी चाहे जितना जोर लगा लें गुजरात में भाजपा को एक बार फिर आने से नहीं रोक सकती हैं।
Sponsored

तीन महीना पहले गठित प्रदेश की एनडीए सरकार ने केन्द्र के सहयोग से जहां बाढ़ का सफलतापूर्वक मुकाबला किया वहीं राज्य के बजट से 4200 करोड़ रुपये खर्च किया। 34 लाख बाढ़ पीड़ितों के खाते में 6-6 हजार रुपये जमा कराए गए हैं। राज्य सरकार ग्यारह सूत्री कार्यक्रम जिनमें हर गरीब का पक्का मकान, हर घर में शौचालय, बिजली का कनेक्शन, नल का पानी, गरीबों को सस्ती दर पर चावल-गेहूं, हर पंचायत में ब्राॅडबैंड इंटरनेट, पक्की नली-गली, हर गांव को पक्की सड़क से जोड़ने और युवाओं के कौशल विकास के जरिए बिहार के विकास के लिए संकल्पित है।

Load More Related Articles
Load More By AShish Ranjan
Load More In राजनीति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

खुद को सुन्नी वक्फ बोर्ड का वकील ना बताने पर गिरिराज सिंह ने कपिल सिब्बल पर किया बड़ा खुलासा

कल देश की सर्वोच्च अदालत में श्री राम जन्मभूमि केस की सुनवाई शुरू हुई तो कांग्रेस के नेता …