Home प्रदेश रेल हादसा:गोआ से पटना आ रही ट्रेन हुई दुर्घटनाग्रस्त,बिहार के तीन लोगों की मौत 10 घायल Lokmat Live

रेल हादसा:गोआ से पटना आ रही ट्रेन हुई दुर्घटनाग्रस्त,बिहार के तीन लोगों की मौत 10 घायल Lokmat Live

28 second read
0
0
78

गोवा से पटना आ रही वास्को-डि-गामा एक्सप्रेस ट्रेन के 13 कोच उत्तरप्रदेेश के चित्रकूट ज़िले के माणिकपुर में पटरी से उतर गए, इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है, जो बिहार के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं। 
Sponsored

हादसे में बिहार के बेतिया के रहने वाले रामस्वरूप पटेल और उनके बेटे दीपक पटेल की मौत हुई है। वहीं इस दुर्घटना में कई यात्री जख्मी हैं, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। चश्मदीदों के मुताबिक मानिकपुर स्टेशन पर ट्रेन का स्टॉप नहीं था और सतना से निकलकर मानिकपुर से गुजरते वक्त यह हादसा हुआ। पटना जंक्शन पर ट्रेन आने वाली थी, अपने परिजनों की जानकारी लेने के लिए लोग पटना जंक्शन पर मौजूद हैं।

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट के पास मानिकपुर में वास्को डि गामा एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. ट्रेन के 13 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं. चित्रकूट डीएम श‍िवाकांत के अनुसार हादसे में 3 लोगों की मौत हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक 10 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. इनमें 7 की हालत गंभीर है, जबकि किसी भी तरह का राहत कार्य अभी तक शुरू नहीं हो पाया है. चित्रकूट डीएम ने बताया कि ट्रेन वास्को डि गामा से पटना जा रही थी. एसपी प्रताप गोपेंद्र ने भी 3 लोगों की मौत की पुष्ट‍ि की है.

पूर्व मध्य रेल के सीपीआरओ ने जानकारी देते हुए बताया है कि आज सुबह 4.28  पर मानिकपुर स्टेशन के एडवांस सिग्नल पर 12741 वास्कोडिगामा-पटना एक्सप्रेस डिरेल हो गयी जिसमे इस गाड़ी के S-3 से S-11 तक के डिब्बे, 2 जनरल कोच और 2 एक्स्ट्रा कोच प्रभावित हुये है। उन्होंने बताया कि दुर्घटना में अबतक तीन यात्रियों की मौत और लगभग 8 यात्रियों के घायल होने की सूचना प्राप्त हुई है। सभी घायलों को मानिकपुर स्वास्थ्य केंद्र ले जाया जा रहा है।अधिकारी और डॉक्टर्स घटना स्थल के लिए रवाना हो चुके है।
रेलवे ने जारी की हेल्पलाइन नंबर 

Load More Related Articles
Load More By AShish Ranjan
Load More In प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

खुद को सुन्नी वक्फ बोर्ड का वकील ना बताने पर गिरिराज सिंह ने कपिल सिब्बल पर किया बड़ा खुलासा

कल देश की सर्वोच्च अदालत में श्री राम जन्मभूमि केस की सुनवाई शुरू हुई तो कांग्रेस के नेता …