Home मनोरंजन अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का तीन साल पुराना रिश्ता शादी के बंधन में बंधने जा रहा

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का तीन साल पुराना रिश्ता शादी के बंधन में बंधने जा रहा

3 second read

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का तीन साल पुराना रिश्ता शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। सूत्रों की मानें तो इटली में 13 से 15 दिसंबर तक अनुष्का-विराट की शादी के समारोह होंगे। सूत्रों ने की शादी की खबरों की पुष्टि, 21 दिसंबर को मुम्बई में होगा रिसेप्शन। इसमें खेल, सिनेमा के साथ राजनीति व कारोबार से जुड़ी हस्तियां शामिल होंगी।

श्रीलंका के साथ वनडे सीरीज से विराट के नाम वापस लेने के बाद से ही उनकी अनुष्का से शादी की अटकलें लगनी शुरू हो गई थीं। अटकलों और चर्चाओं के बीच भरोसेमंद सूत्रों ने इस खबर पर मुहर लगा दी है। दोनों का तीन साल पुराना रिश्ता शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। हालांकि अनुष्का की मीडिया टीम ने खबर का खंडन किया है, लेकिन विराट से जुड़े सूत्रों ने पुष्टि की है। अनुष्का के साथ जुड़े रहे एक फैशन ब्रांड की टीम ने भी शादी की खबर पर मुहर लगाई है। सूत्रों ने बताया, दिल्ली में कोहली परिवार के पुरोहित ने शादी की तारीख निकली। आयोजन की जगह विराट और अनुष्का ने परिवार की सहमति से तय की। शादी में टीम इंडिया से भी कोई सदस्य नहीं पहुंचेगा। हाँ रिसेप्शन में पूरी टीम मौजूद रहेगी।
Sponsored

अनुष्का के साथ विराट का रिश्ता लगभग तीन साल पहले तब शुरू हुआ, जब दोनों ने एक विज्ञापन फिल्म में साथ काम किया था। 2015 में सबसे पहले आईपीएल मैचों में विराट की बेंगलुरु टीम के मुकाबलें में अनुष्का को दर्शक दीर्घा में देखा गया। दोनों के रिश्तों पर मुहर तब लगी, जब भारतीय टीम न्यूजीलैंड दौरे पर थी। तब किसी फैन ने ऑकलैंड में रात में दोनों की साथ घूमते हुए तस्वीरें खीचकर सोशल मीडिया में पोस्ट की थीं। 
दोनों के बीच एक बार ब्रेकअप की नौबत भी आई। विश्वकप में विराट के खराब प्रदर्शन के लिए सोशल मीडिया में अनुष्का को दोषी ठहराया गया था। इस पर विराट बौखला गए थे। हालांकि तीन महीने बाद फिर दोनों के रिश्ते जुड़े। इस बार दोनों ने सार्वजनिक रूप से एक साथ सामने आने का फैसला किया। युवराज सिंह से जहीर खान तक के शादी समारोह में विराट-अनुष्का साथ नजर आएं। इंग्लैंड दौरे में अनुष्का विराट की गर्लफ्रेंड के तौर पर उनके साथ गयी थीं।
हालांकि अब ये दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। सूत्रों की मानें तो इटली में 13 से 15 दिसंबर तक अनुष्का-विराट की शादी के समारोह होंगे। 13 को संगीत, 14 को हल्दी बांध की रस्म और 15 दिसंबर को शादी का मुख्य समारोह होगा। शादी के लिए अनुष्का और विराट सीधे इटली नहीं जाएंगे। शुक्रवार रात यह जोड़ी मुंबई से दुबई के लिए उड़ान भरेगी। दुबई में शादी की खरीदारी के बाद उनका अगला पड़ाव सिंगापुर होगा। सिंगापुर में एक दिन रुकने के बाद दोनों लंदन जाएंगे। वहाँ से 12 दिसंबर को इटली पहुंचेंगे। दोनों के परिजन भी इसी दिन इटली पहुंचेंगे।
सूत्रों का कहना है कि शादी बेहद निजी रहेगी। इसमें दोनों के पारिवारिक सदस्य ही शामिल होंगे। बाद में मुम्बई में 21 दिसंबर को जुहू के एक सात सितारा होटल में रिसेप्शन होगा। इसमें खेल, सिनेमा के साथ राजनीति व कारोबार से जुड़ी हस्तियां शामिल होंगी। यह भी कहा जा रहा है कि भारतीय टीम के दक्षिण अफ्रीका दौरे में अनुष्का भी विराट के साथ होंगी। इसे ही उनका हनीमून बताया जा रहा है।
Load More Related Articles
Load More By Ashish Ranjan
Load More In मनोरंजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Check Also

बलिदान दिवस पर याद की गईं रानी लष्मी बाई और रानी दुर्गावती

 अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा द्वारा प्रदेश कार्यालय पर रानी लष्मी बाई और रानी दुर्गावती का…