Home प्रदेश ललन सिंह ने S.D.O को सौंपा ज्ञापन कहा माँ बहनों पर हो रहे है अत्याचार कहाँ सो रहे है छोटे सरकार?

ललन सिंह ने S.D.O को सौंपा ज्ञापन कहा माँ बहनों पर हो रहे है अत्याचार कहाँ सो रहे है छोटे सरकार?

23 second read
0
1
28

ललन सिंह ने अपराध के खिलाफ अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं साथ भड़ी हुँकार,कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह दिखाई दे रहा था।पूरे मोकामा एवम बाढ़ इलाके में महिलाओं के खिलाफ खड़ा होने को लेकर ललन सिंह के समर्थकों के द्वारा एक नारा दिया दिया जा रहा है। माँ बहनों के सम्मान में।।
ललन सिंह मैदान में।।
ललन सिंह आज पूरे तेवर में दिखे ,अनुमंडल कार्यालय में आयोजित धरने को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि माँ बहन पर अत्याचार नही सहेंगे ,ये सरकार वो सरकार! आज तमाम छोटे बड़े सरकार कुम्भकर्णीय निद्रा में सोए हुए है और मोकामा के बहु बेटी पर दुर्व्यवहार हुआ उसपर क्यों “शह” देते हुए सह रहे क्षेत्र के सरकार? 21 दिन होने के बावज़ूद अपराधी बेखौफ हर दिन अपना आतंक फैलाये हुए है लेकिन प्रशासन पंगु बना हुआ आखिरकार किस छोटे और बड़े सरकार का हाथ है इसपर ?
Sponsored

 

ललन सिंह यही नही रुके पत्रकारों से बात करते हुए ललन सिंह ने कहा कि किसान आज डर से अपने खेत मे खेती के लिए नही जा पा रहा है लेकिन उसे कोई सुरक्षा तक नही दिया जा रहा है। आज का धरना का मकसद प्रशासन को जगाना और अपराधी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए,किसानों को उचित सुरक्षा, किसानों की छीनी हुई जमीन वापस दिलाना और गाँव से पलायन कर गए पीड़ित परिवार को वापस आने लायक माहौल बनाना जैसे माँग को लेकर आज बाढ़ अनुमंडल कार्यालय में पार्टी पदाधिकारी,कार्यकर्ता एवम युवा के साथ धरना दिए।

ललन सिंह ने कहा कि अगर जल्द ही पीड़िता को इंसाफ नही मिला तो जल्द ही मोकामा विधानसभा में रास्ता रोको और बंद करने पर मजबूर होंगे और अगर कुछ भी उग्र आंदोलन हुआ तो इसके लिए प्रशासन और राज्य सरकार ज़िम्मेवार होगा।

ललन सिंह ने तमाम माँग से संबंधित ज्ञापन अनुमंडल अधिकारी को सौंपे।
ललन सिंह ने सभी युवाओं, क्षेत्र के जनता, एवं सोशल मीडिया से जुड़े तमाम साथियों का तहे दिल से धन्यवाद दिया जिसने निस्वार्थ भाव से परोक्ष अपरोक्ष रूप से साथ दिया ।

Load More Related Articles
Load More By zt24tdbhm
Load More In प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

देश की सबसे पुरानी संस्था फिक्की की बैठक में बोले सुशील मोदी जीएसटी शताब्दी का सबसे बड़ा कर सुधार ।

पटना :उद्योग व व्यापार से जुड़ी देश की सबसे पुरानी संस्था फिक्की की नई दिल्ली में आयोजित वा…