Home देश भाजपा मुख्यालय पहुचें मोदी का हुआ जबरदस्त स्वागत,जीतेगा भाई जीतेगा विकास ही जीतेगा मोदी का नया नारा

भाजपा मुख्यालय पहुचें मोदी का हुआ जबरदस्त स्वागत,जीतेगा भाई जीतेगा विकास ही जीतेगा मोदी का नया नारा

32 second read
0
1
204

गुजरात और हिमाचल प्रदेश में आज जीत के बाद भाजपा मुख्यालय में एक सभा को संबोधित करते हुए, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा पर  विश्वास करने के लिए दोनों राज्यों के लोगों का आभार व्यक्त किया। श्री मोदी ने उल्लेख किया कि भाजपा के लिए समर्थन से पता चलता है कि देश सुधार के एजेंडे के लिए तैयार है और प्रत्येक नागरिक चाहती है कि भारत विकसित देश मे बदल जाए।

उन्होंने कहा कि मध्यम वर्ग की आकांक्षाएं बढ़ रही हैं और भाजपा लोगों की सेवा और उन्हें पूरा करने के लिए संकल्पित है। आगे बोलते हुए  उन्होंने कहा कि जिस तरह से हिमाचल प्रदेश के लोगों ने हमें समर्थन दिया है, यह दर्शाता है कि लोग राज्य में वर्तमान सरकार द्वारा गलत प्रशासन और दुर्व्यवहार से तंग आ गए हैं। उन्होंने भाजपा को एक सकारात्मक वोट दिया है “, श्री मोदी ने आगे कहा कि गुजरात चुनाव परिणाम ऐतिहासिक हैं। “इस दिन और युग में, इतने लंबे समय तक जीतने के लिए पार्टी के लिए … भाजपा ने 1989 की लोकसभा चुनाव में जीती सभी सीटें जीतीं। 1990 में हमने अपनी सीटों में से अधिकतर सीटें जीत लीं। 1995 में, 1998 में, 2002 में, 2007 में और 2012 में हम जीत गए। हमने लोकसभा चुनावों में भी सबसे अधिक सीटें जीतीं। ” 


प्रधानमंत्री ने कहा कि गुजरात चुनाव जीतना  उनके लिए दोहरी खुशी का मामला है। उन्होंने राज्य में अच्छे कार्य को जारी रखने के लिए राज्य के भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं की सराहना की। जीत के लिए लोगों का धन्यवाद करते हुए, मोदी ने कहा, “मैं गुजरात के लोगों को बधाई देता हूं। बहुत गलत साजिश रची गई थी कांग्रेस सभी प्रकार की षड्यंत्रों का सहारा ली। उन्होंने विकास का भी मजाक उड़ाया। ” 

प्रधानमंत्री ने कहा कि 2014 के बाद से, राष्ट्र में बात केवल विकास के बारे में था। उन्होंने कहा, “दुर्भाग्य से, कुछ लोग जो सत्ता के लिए भूखे थे, उन्होंने जातिवाद के बीज बोने की कोशिश की। गुजरात से जातिवाद के जहर को दूर करने के लिए हमने तीन दशकों से अपना विकास का रास्ता चुना हमने गुजरात को ‘सबका साथ, सबका विकास’ के रास्ते पर ले लिया। प्रधान मंत्री ने कहा, “छह करोड़ गुजराती एक हैं और वे प्रगति के रास्ते पर आगे बढ़ना चाहते हैं। हर गुजराती एक दूसरे को गले लगाने दो, हम नहीं कर सकते हैं और विभाजित नहीं होंगे। जो भी हुआ, इसे भूल जाओ … केवल एकता और भाईचारे के बारे में सोचो। ” 
प्रधानमंत्री मोदी ने आज एक नया नारा देश को दिया उन्होंने नारा दिया कि जीतेगा भाई जीतेगा विकास ही जीतेगा ।


उन्होंने कहा कि “उन लोगों पर समय बर्बाद करने की कोई आवश्यकता नहीं है जो हमारी जीत को खारिज करते रहेंगे। 1989 से, भाजपा को लोकसभा और विधानसभा चुनावों में विजयी बनाया गया है और इससे आज की विशेष जीत हुई है, उन्होंने कहा। इस समारोह में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह, कई केंद्रीय मंत्री और भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Load More Related Articles
Load More By Ashish Ranjan
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

जदयू प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक 28 को,CM नितीश होंगे शामिल बूथ स्तर तक पार्टी की मजबूती पर होगी चर्चा

मानव श्रृंखला में सक्रिय भागीदारी निभाने के बाद जदयू फिर अपनी सांगठनिक गतिविधियां तेज करेग…