Home बिहार लालू ने बिहार का नाम बदनाम करने के लिए बालू माफियाओं के सह पर किया है बिहार बंद:मंगल पांडेय

लालू ने बिहार का नाम बदनाम करने के लिए बालू माफियाओं के सह पर किया है बिहार बंद:मंगल पांडेय

23 second read
0
3
1,973

स्वास्थ्य मंत्री श्री मंगल पांडेय ने राजद द्वारा 21 दिसंबर के बिहार बंद को अतिथियों का अपमान बताया है। उन्होंने कहा है कि लालू प्रसाद एवं उनकी पत्नी स्वयं बिहार के मुख्यमंत्री जैसे संवैधानिक पद संभाल चुके है। कम से कम उन्हें अतिथियों का ख्याल रखना चाहिए ,न कि ऐसे धार्मिक आयोजनों में राजनीति करनी चाहिए ।बालू के चक्कर मे लालू 351 वे प्रकाश पर्व पर देश विदेश से पटना पधार रहे मेहमानों को गलत संदेश देना चाहते हैं ।

श्री पांडेय ने कहा कि श्रद्धालुओं का आना काफी तायदाद में शुरू हो हो गया है । इसके लिए राज्य सरकार द्वारा पिछले वर्षो की तरह तौयारी की गई है ,लेकिन राजद द्वारा आयोजित बंद से गुरु गोविंद सिंह के श्रद्धालुओं को मुसीबत उठानी पड़ेगी ।उन्होंने एक बार फिर कहा कि मामला कोर्ट में है और न्यायालय ने इसे लेकर सुनवाई की तारीख भी बढ़ाकर जनवरी के दूसरे सप्ताह में कर दी है ,इसलिए लालू को कम से कम कोर्ट के आदेश का पालन करना चाहिए ,लेकिन वे ऐसा नही कर न सिर्फ संविधान की धज्जियां उड़ा रहे ,बल्कि एक बार फिर देश मे बिहार का नाम बदनाम करने का कुचक रच रहे हैं ।

मंगल पांडेय ने कहा कि बालू को लेकर पिछले कई दिनों से धरना प्रदर्शन कर रहा राजद का यह प्रायोजित कार्यक्रम है । दरअसल राजद में बालू माफिया सक्रिय है ।


बालू का काला कारोबार पर सरकार द्वारा लगाम लगा देने से एक खास वर्ग और समूह को तगड़ा झटका लगा है । राजद का पूरा कुनबा खनन माफिआओं का पैरोकार है । माफियाओं के इशारों पर ही ऐसे महत्वपूर्ण समय पर बंद बुलाया गया है,ताकि देश- दुनिया के सामने बिहार की छवि खराब हो । गरीबो की दुहाई दे बंद के नाम पर न सिर्फ गरीबो को परेशान किया जा रहा है, बल्कि देश -दुनिया मे चर्चित प्रकाश पर्व पर खलल डाला जा रहा है ।

Load More Related Articles
Load More By Ashish Ranjan
Load More In बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

ये मोदी का स्टाइल है मेहमान को रास आ रहा है भारत का रंग मोदी ने उड़ती पतंग नेतन्याहू को थमाई

मेहमान को रास आ रहा है भारत का हर रंग. आज  गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इजरायली…