Home स्पोर्ट्स पुजारा ने की पांड्या की तारीफ, कहा पांड्या ने हमें मुसीबत से निकाला

पुजारा ने की पांड्या की तारीफ, कहा पांड्या ने हमें मुसीबत से निकाला

22 second read
0
0
39

भारतीय टीम के भरोसेमंद खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा ने ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का तारीफ किया। पुजारा ने पांड्या की बल्लेबाजी को लेकर काफी सराहना किया। कहा टीम को ऐसे अच्छे ऑलराउंडर की जरूरत होती है।

भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में 142 रन पीछे है। दक्षिण अफ्रीका के दो विकेट गिरे हैं लेकिन डेल स्टेन चोटिल हैं। जरूरत पड़ने पर ही वह बल्लेबाजी करेंगे। दिन का खेल खत्म होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए चेतेस्वर पुजारा ने कहा कि तीन दिन बचे हैं।

मौसम विभाग के अनुसार रविवार को हल्की बारिश हो सकती है। ऐसे में बादल छाए रह सकते हैं तो हमारे गेंदबाजों को अच्छी स्विंग मिलेगी और वे जल्दी विकेट ले सकते हैं। अगर बारिश आती भी है तो मैच के रिजल्ट में कोई दिक्कत नहीं होगी क्योंकि अभी बहुत समय बचा है।

पुजारा ने की पांड्या की तारीफ

चेतेश्वर ने कहा कि निश्चित तौर पर पांड्या ने शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने घर के बाहर ज्यादा मैच नहीं खेले हैं लेकिन उन्होंने जिस तरह का प्रदर्शन किया हम उनसे उसी की उम्मीद कर रहे थे। जब कोई खिलाड़ी अच्छी गेंदबाजी के साथ अच्छी बल्लेबाजी करता है तो यह टीम के लिए बहुत बढ़िया होता है।

टीम को ऐसे अच्छे ऑलराउंडर की जरूरत होती है। इससे टीम का संयोजन बनता है। पांड्या के रन हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण थे। अगर वह ऐसा नहीं करते तो हम बहुत बड़ी मुसीबत में पड़ सकते थे। मुझे लगता है वह हमें खेल में वापस ले आए और आखिर में दो विकेट भी लिए।

350 का लक्ष्य पा सकते हैं

आगे पुजारा ने कहा कि मुझे लगता है कि हमे और अच्छी बल्लेबाजी करनी चाहिए थी लेकिन ओवरऑल हम अच्छी पोजीशन पर हैं। हमने दो विकेट ले लिए हैं और अगर हम रविवार को अच्छी गेंदबाजी करते हैं तो उन्हें रोक सकते हैं। 350 रनों का लक्ष्य पाया जा सकता है। दूसरी पारी में हम बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

Load More Related Articles
Load More By Piyush Singh
Load More In स्पोर्ट्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Bihar: मानव श्रृंखला देख लालू परिवार को लगा झटका

बिहार: जदयू के प्रदेश प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि मानव श्रृंखला देख लालू परिवार को आज फिर…