Home बिहार बिहार: CM नीतीश कुमार के काफिले पर पथराव,कई सुरक्षाकर्मी घायल,कई गाडियों के शीशे टूटे

बिहार: CM नीतीश कुमार के काफिले पर पथराव,कई सुरक्षाकर्मी घायल,कई गाडियों के शीशे टूटे

22 second read
0
0
319

बिहार के बक्सर के नंदर गांव में सीएम नीतीश कुमार की समीक्षा यात्रा के दौरान उनके काफिले पर  पत्थरबाजी और हंगामा होने की खबर है. जानकारी के मुताबिक सीएम को वहां से सुरक्षित निकाल लिया गया है

बक्सर के डुमरांव में शुक्रवार दोपहर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। पथराव में एसडीओ प्रमोद कुमार, डुमरांव थाना प्रभारी सुबोध कुमार, मुख्यमंत्री के गार्ड और तीन पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। बक्सर के डीएम अरविंद वर्मा की गाड़ी पर भी पथराव हुआ। इसमें गाड़ी का शीशा टूट गया

बताया जा रहा है कि लोग सीएम से मिलकर अपनी मांग और श‍िकायतें बताना चाहते थे. इसके लिए उन्होंने प्रशान से बात भी की थी, लेकिन प्रशासन ने इस मांग को ठुकरा दिया. इसके बाद लोग आक्रोश‍ित हो गए और नीतीश कुमार के काफिले पर पथराव कर दिया.

मुख्यमंत्री विकास समीक्षा यात्रा पर है रोजाना एक जिले का दौरा करते हैं और वहां पर विकास कार्यों की समीक्षा तथा लोगों से मिलने के बाद जनसभा को संबोधित करते हैं. इसी कड़ी में आज नीतीश कुमार बक्सर के नंदन पहुंचे थे.

मुख्यमंत्री के साथ इस काफिले में मौजूद बिहार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने इस घटना की कड़ी निंदा की और कहा की “बिहार का विकास को अवरूद्ध करने का काम किया जा रहा है । आज डुमरांव के कृषि महाविद्यालय में माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी का कार्यक्रम है। जिसकी अध्यक्षता मुझे करना है। मुख्यमंत्री समीक्षा यात्रा पर है वहाँ नंदर गाँव के पास कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा मुख्यमंत्री के काफिला पर हमला किया गया। जिसमें कई लोग घायल हुए। मेरी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया गया। मैं उस समय मुख्यमंत्री जी के गाड़ी में था। मुख्यमंत्री और मैं सुरक्षित हैं लेकिन कुछ सहयोगियों को चोट आई है जिनका इलाज चल रहा है।”

 

Load More Related Articles
Load More By Ashish Ranjan
Load More In बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

नीतीश सरकार के इस फैसले से तेजस्वी दंग, अब तो इनका सारा वोट बटोर लेगा एनडीए

लड़कियों के लिए बिहार की एनडीए सरकार ने बनाई है विशेष योजना, जन्म से लेकर ग्रेजुएशन तक 54,…