Home बिहार मिट्टी में मिल जाऊँगा लेकिन भाजपा में नहीं जाऊँगा बोलने वाले बताएं कब मिट्टी में मिल रहे:तेजस्वी

मिट्टी में मिल जाऊँगा लेकिन भाजपा में नहीं जाऊँगा बोलने वाले बताएं कब मिट्टी में मिल रहे:तेजस्वी

24 second read
0
0
95

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपनी न्याय यात्रा के दूसरे दिन पूर्णिया में नीतीश पर जमकर बरसे, न्याय यात्रा के दूसरे दिन उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व उनकी सरकार पर जमकर निशाना साधा. न्याय यात्रा की शुरुआत उन्होंने बिहार के कटिहार जिले से की.

अपने संबोधन में तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को जमके खरी खोटी सुनाई उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बोलते थे BJP “भारत जलाओ पार्टी” है। अब भारत जलाने के लिए नीतीश कुमार बीजेपी को तेल,लकड़ी और व्यक्ति मुहैया करा रहे है। आगे तेजश्वी ने कहा कि नीतीश कहते थे मिट्टी में मिल जाऊँगा लेकिन भाजपा में नहीं जाऊँगा भाजपा में तो चले गए लेकिन अब ये बतायें मिट्टी में कब मिल रहे है??

जदयू प्रवक्ताओं पर हमला बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा है कि नीतीश जी के चाबी वाले तोते पूछते है तेजस्वी न्याय यात्रा में अपनी संपति बतायें। वो लोग मेरी सभाओं में आकर मेरी संपति गिन लें। बिहार की 11 करोड़ जनता हमारी संपति है। नीतीश कुमार ने तो अपनी बेनामी संपति के बेनामी डर से पलटी मार ली। हमारे पास सब नामी है इसलिए हम डरते नहीं।

जदयू के वरिष्ठ नेता आरसीपी सिंह पर हमला बोलते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार ने एक नया टैक्स ईजाद किया है। वह है “RCP टैक्स”। बिहार में RCP Tax दिए बिना कोई काम नहीं होता। दिल्ली में बैठे लोगों को इस टैक्स के फ़ायदे और नुकसान पर अध्ययन करना चाहिए।

Load More Related Articles
Load More By lokmat live desk
Load More In बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

लालू की भ्रष्टाचार की विरासत संभालने के ’दागी युवराज’ तेजस्वी जी दांवपेंच सीख रहे हैं: जदयू

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव अपनी ‘संविधान बचाओ न्याय यात्रा’ के मद्दे…