Home राजनीति मायावती के इस फैसले से मुश्किल में पड़ सकती है बीजेपी, 2019 की राह हो जायेगी मुश्किल

मायावती के इस फैसले से मुश्किल में पड़ सकती है बीजेपी, 2019 की राह हो जायेगी मुश्किल

22 second read
0
0
10

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए सभी पार्टियां जरूर शुरू से तैयारियों में जुट गई है। सभी पार्टियां अपने अपने स्तर पर तैयारियां कर रही हैं। इसी बीच एक अहम खबर उत्तर प्रदेश से आई है जो बीजेपी के लिए चिंता की वजह बन सकती है। दरअसल बसपा सुप्रीमो मायावती ने यह फैसला ले सकती है कि वह लोकसभा चुनाव में रायबरेली सीट पर कोई उम्मीदवार नहीं उतारेगी।

उनके इस फैसले के बाद कांग्रेस की जीत आसान हो जाएगी क्योंकि लंबे समय से इस सीट पर कांग्रेस का कब्जा रहा है और मायावती के उम्मीदवार न उतारने की सूरत में उनके लिए लड़ाई और आसान हो जाएगी। मायावती के उम्मीदवार उतारने की वजह से जो वोट कई हिस्सों में बट जा रहे थे वो नही बटेंगे। जिसका फायदा सीधे-सीधे कांग्रेस को मिलेगा।

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक लोकसभा चुनाव 2019 में मायावती रायबरेली में अपना उम्मीदवार ना उतारने का फैसला ले सकती हैं। मायावती ने सच में अगर यह फैसला ले लिया तो बीजेपी के लिए बड़ी मुश्किल खड़ी हो सकती है।मायावती के इस फैसले के पीछे यह माना जा रहा है कि यह राजनीति समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव की है। यह दोनों पार्टियां फिलहाल अभी गठबंधन में है और यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि यह दोनों साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

Load More Related Articles
Load More By Ashish Ranjan
Load More In राजनीति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

2018 की सबसे दिलचस्प तस्वीर,सूमो से मिले तेज पहले दी थी घर मे घुस के मारने की धमकी

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ मंत्री तेज प्रताप यादव ने मंगलवार …