Home देश क्या 15 मई के कर्नाटक नतीजे के बाद बदल जायगा कांग्रेस का नाम नया नाम होगा “पीपीपी”

क्या 15 मई के कर्नाटक नतीजे के बाद बदल जायगा कांग्रेस का नाम नया नाम होगा “पीपीपी”

24 second read
0
0
13

कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस को लिया निशाने पर, कहा- अब तीन राज्यों में सिमटने वाली है कांग्रेस पार्टी, राहुल गांधी ने भाजपा में भ्रष्टाचारियों की सूची गिनाई.

कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा जोरदार निशाना.
कर्नाटक विधानसभा चुनाव का प्रचार अभियान काफी तेज हो गया है। कर्नाटक में मिल रहे रिस्पॉन्स को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी की सभाओं में वृद्धि कर दी गई है। भाजपा ने पहले प्रधानमंत्री की 15 जनसभाओं का एलान किया था। अब करीब 25 जनसभाओं के होने की उम्मीद जताई जा रही है। पीएम मोदी ने लोगों के रिस्पॉन्स को देखते हुए कांग्रेस पर जोरदार हमला शुरू कर दिया है। शनिवार को आयोजित जनसभाओं में पीएम मोदी ने कांग्रेस के पीपीपी मॉडल की बात कही।पीएम मोदी ने कहा ‘‘15 मई ( जब चुनाव नतीजा घोषित हो जाएगा ) के बाद भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस घटकर पीपीपी कांग्रेस यानी पंजाब , पुडुचेरी और परिवार कांग्रेस रह जाएगी.’’

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब तीन राज्यों में सिमटने वाली है। यही है कांग्रेस का पीपीपी मॉडल। वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा पर पलटवार करते हुए पार्टी में भ्रष्टाचारियों की सूची गिनाई है। कर्नाटक में रेड्डी बंधुओं से संबंध पर पीएम मोदी को पांच मिनट तक बोलने की चुनौती राहुल गांधी ने दी है।

कर्नाटक में मोदी ने बताया कांग्रेस का पीपीपी मॉडल.
राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की पूरे देश में पराजय हुई है, जिसके बाद वह बहुत छोटी हो गई है। 15 मई को कांग्रेस पीपीपी कांग्रेस हो जाएगी, यानी- पंजाब, पांडिचेरी व परिवार कांग्रेस हो जाएगी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी के कर्नाटक दौरे से पहले वीडियो जारी कर कहा कि इस बार कर्नाटक की जनता के समक्ष प्रधानमंत्री रेड्डी ब्रदर्स के साथ भाजपा के संबंधों पर भी पांच मिनट अपनी बात रखें। लोगों को पता होना चाहिए कि आखिर रेड्डी ब्रदर्स के साथ भाजपा के क्या संबंध है। इस खनन माफिया ने कर्नाटक की जनता को परेशान कर दिया है।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी से रेड्डी ब्रदर्स के संबंध में भी बात करने की दी चुनौती.
पीएम मोदी ने कर्नाटक पहुंचते ही कांग्रेस पर ताबड़तोड़ हमला शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार यहां के लोगों का पूरा सहयोग कर रही है। लेकिन, राज्य सरकार ने अपनी जेब भरने के अलावा कोई काम नहीं किया। उन्होंने कहा कि यह धरती कामगारों की धरती है। कांग्रेस के भ्रष्टाचार पर जोरदार हमला करते हुए PM ने कहा कि यहां एक कहावत है, अगर आप यहां किसी भी दिशा में एक पत्थर फेंके तो वह किसी प्रिंटिंग प्रेस या हेंडलूम के पास जाकर गिरेगा। हमने मंत्र दिया है कि खादी फॉर नेशन और आज खादी फॉर फैशन। राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए पीएम ने कहा कि कहा कि कांग्रेस की नीति व नीयत को शायद ही कोई और जानता होगा, जितना आप जानते हैं। कर्नाटक में कांग्रेस सरकार ने भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है। कांग्रेस ने यहां झूठ बोला है। लोगों को बांटने का काम किया है।

पीएम मोदी कर्नाटक की जनसभाओं में उमड़ रही भीड़ से है गदगद कर रहे कांग्रेस पर प्रहार.
मोदी ने कहा कि कांग्रेस आज भी चुनाव जीतने के लिए नए-नए ड्रामे कर रही है और छटपटा रही है। कांग्रेस पिछले दिनों में गोवा, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश, राज्स्थान, मणिपुर, नागालैंड सहित सभी राज्य हार गई। और अब उन्हें कर्नाटक की हार दिख रही है। इसलिए पूरी कांग्रेस पार्टी परेशान है। मोदी ने कांग्रेस की परेशानी का कारण बताया कि यहां के मंत्रियों नेताओं ने यहां एक बहुत बड़ा टैंक बनाया है। जिसमें लोगों को लूटने के बाद कुछ पैसे घर लाए जाते हैं कुछ टैंक में डाल दिए जाते हैं। इस टैंक की पाइपलाइन सीधे दिल्ली तक जाती है। यहां का पैसा सीधे दिल्ली जाता है।

मोदी ने किया खुलासा, कर्नाटक से दिल्ली कांग्रेस परिवार में जाता है पैसा.
मोदी ने दिल्ली व कर्नाटक सरकार के बीच के संबंध पर भी तंज कसा। यह एक प्रकार से राहुल गांधी व गांधी परिवार पर सीधा हमला था। उन्होंने कहा कि अगर यहां कांग्रेस हार गई तो उसे इस टैंक को खोने का डर है कि फिर वह पाइपलाइन के जरिए पैसे दिल्ली तक कैसे पहुंचाएगी? राज्य में इस भ्रष्टाचार के टैंक को भरने के लिए यहां वसूली माफिया का पूरा नेटवर्क है। कांग्रेस को डर है कि अगर उनकी सरकार गई तो उन माफियाओं का क्या होगा। उन्होंने कहा कि जब देश में कांग्रेस की सरकार थी तो जल, नभ, थल सब पर भ्रष्टाचार चरम पर था। कांग्रेस में टिकट पाने के लिए भी टेंडर निकलता है।

Load More Related Articles
Load More By lokmat live desk
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

BIG BREAKING:नरेन्द्र मोदी पेट्रोल से जीतेंगे 2019 की जंग, 54 रुपये लीटर हो सकता है दाम !

नरेंद्र मोदी 2019 का जंग जीत सकते हैं। बल्कि सुनिश्चित कर सकते हैं। हथियार होगा सस्ता पेट्…