Home बिहार पूर्व प्रेमिका के मना करने पर युवक ने चलती गाड़ी में खुद को गोली मारी

पूर्व प्रेमिका के मना करने पर युवक ने चलती गाड़ी में खुद को गोली मारी

22 second read
0
1
12

पटना: एक विचित्र घटना में, एक युवक ने बुधवार दोपहर को पटना में एक चलती गाड़ी के अंदर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली, इसके पूर्व लड़की ने उसके साथ भागने से इंकार कर दिया था।
यह घटना पश्चिमी पटना में नौबतपुर पुलिस स्टेशन क्षेत्र के तहत चिरौरा गांव के पास एनएच -98 पर हुई।
नौबतपुर पुलिस स्टेशन एसएचओ रमाकांत तिवारी ने कहा कि मृतक की पहचान एक सुजीत कुमार (24), फूलवारशिरिफ पुलिस स्टेशन के तहत कुर्कुरी गांव का मूल निवासी के रूूूप में किया गया है।
एसएचओ तिवारी ने कहा कि सुजीत और महिला कई सालों से रिश्ते में थें लेकिन 27 अप्रैल को, महिला ने किसी और के साथ शादी कर ली।
“युवा को एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उसने खुद को अपने सिर के दाहिने तरफ से गोली मार दी। यह शूटिंग एक चलती गाड़ी के अंदर हुई थी, जिसमें सुजीत गाड़ी चला रहा था महिला बगल में बैठी थी, “तिवारी ने कहा।

रिपोर्ट दाखिल करने के समय, शहर में इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (आईजीआईएमएस) में पोस्ट मॉर्टम आयोजित किया जा रहा था।
फूलवारी शरीफ एसडीपीओ रमाकांत प्रसाद ने कहा कि सुजीत ने खुद को गोली मारने के बाद कार की रफ्तार कछुए की तरह हो गयी थी।

दुर्घटना में महिला भी घायल हुई। मृतक, एक किसान के बेटा था जिसने इस साल अपनी अंतिम वर्ष की स्नातक परीक्षा लिखा था “उन्होंने कहा।
“सुजीत ने अपने पूर्व प्रेमिका से संपर्क किया और एक बैठक की मांग की।एसडीपीओ ने बताया,कि लड़की वर्तमान में अपने ससुराल में रह रही है जो कि शहर के गांधी मैदान इलाके में स्थित है, वह अपनी स्कूटी पर सवार हो गई और स्कूटी को एक आवासीय परिसर में खड़ा कर दिया जहां दोनों के आम मित्र उज्जवल रहते हैं।
प्रसाद ने कहा कि सुजीत ने महिला को अपने दोस्त के यहाँ से एक ड्राइव पर ले गया।

महिला का बयान बताते हुए, एसडीपीओ ने कहा कि सुजीत ने उसे अपने पति को छोड़कर उसके साथ भागने को कहा, जिसे महिला ने मना कर दिया।
एसडीपीओ ने कहा, “सुजीत शायद पहले से ही निराश थे और इनकार करने पर, उन्होंने खुद को गोली मार दी।”

उन्होंने कहा कि सुजीत के परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि उनकी हत्या कर दी गई थी लेकिन अभी तक कोई सबूत सामने नहीं आया है।
“फोरेंसिक विशेषज्ञों ने भी अपराध के दृश्य की जांच की। 7.65 मिमी के तीन लाइव और एक खाली कारतूस, एक मैगज़ीन को जगह से जब्त कर लिया गया था। शायद किसी दर्शक ने देसी पिसस्तौल को उस जगह से उठा लिया होगा, “उन्होंने कहा।

Load More Related Articles
Load More By Vishwa Lalit
Load More In बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर किया तीखा हमला, पूछा कब मिलेगा बिहार को विशेष राज्य का दर्जा

पटना: राजद नेता  तेजस्वी यादव आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार पर तंज कसा और, जदयू को &…